[50+] Funny Hindi Jokes, Santa Banta Jokes

Funny jokes in Hindi, friend jokes in Hindi, Jokes in Hindi, love jokes in Hindi, Gandi jokes, Santa Banta jokes, jokes in English, Santa Banta jokes in Hindi, Hasya jokes in Hindi, Chutkule, jokes in Hindi latest funny 2020, trending jokes in Hindi, latest jokes in Hindi 2019 for WhatsApp, funny jokes in Hindi 2020, funny jokes in Hindi images 2020








Hindi Funny Jokes For Whatsapp



Latest Hindi Jokes Collection



















Latest Hindi Jokes Collection




Hindi Funny Jokes For Whatsapp












Latest Hindi Jokes Collection


Hindi Funny Jokes For Whatsapp










Funny Hindi Jokes


संता- यार कल शाम को भाभी तुझे इतना क्यों मार रही थी ?
बंता-क्या बताऊँ यार सरकारी कार्यालय में काम करते-करते मेरा भी ना दिमाग खराब हो गया है।
संता-लेकिन हुआ क्या ?
बंता-यार कल अपनी गर्लफ्रैंड को लव-लेटर लिखा और प्रतिलिपि
सूचनार्थ एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु पत्नी को भी भेज दी। ?



यमराज: इसके कर्मों का हिसाब बताओ?
चित्रगुप्त: अच्छे कर्म है?
यम: स्वर्ग भेजो☺
चित्रगुप्त: किंतु इसका आधार कार्ड लिंक नही हुआ☹
यम: नर्क में भेजो साले को।


मैंने मोटरसाइकिल से अपने घर जाते समय एक Black label की बोतल ख़रीदी।
मोटरसाइकिल स्टार्ट की और घर की ओर चल पड़ा।
फिर मेरे दिमाग ने काम किया,
सोचा अगर कहीं रास्ते में मैं गिर गया तो बोतल टूट जायेगी तो घर पर जाकर मैं क्या पियूगां।
इसलिए मैंने पूरी बोतल वहीं गटक ली।
आपकोे यकीन नहीं होगा मेरा निर्णय बिलकुल सही था, मैं रास्ते में चार बार गिरा..!!!!!

Latest Hindi Jokes

आज बहुत दिनो बाद पुराने महबूब से बात हुई,
उसने पूछा……कैसे हो?
हमने कहा…..
आँखों मे चुभन, दिल में जलन,
साँसें भी हैं कुछ थमी थमी सी,
है सब तरफ धुआँ धुआँ,
उसने कहा …..
अभी तक इश्क में हो ?
हमने कहा……नही दिल्ली में ।।।


विदेशियों द्वारा की गयीं खोजें — हवाई जहाज , मोबाइल फोन , फेसबुक , फ्रिज , राकेट , इंटरनेट , परमाणु बम , Fan आदि।.
.
.
भारतीयों द्वारा की गयीं खोजें–
.
भूत-प्रेत , राक्षस , चुड़ैल , आत्मा , वशीकरण , सौतन से छुटकारा , मनचाहा प्यार पाने के तरीके आदि । ???

50+ Hindi Funny Jokes Image Download 


बेटा : पापा मुझे शादी नहीं करनी, मुझे सभी औरतो से डर लगता है,
बाप : कर ले वेटा फिर एक ही औरत से डर लगेगा

सुनाता हूँ अपने स्कूल के प्रेम की कहानी,
एक थी topper जो थी  percentage की रानी,
फिर क्या हमने पटा ली, और फेल हो गयी महारानी 

आज का ज्ञान,
यदि पत्नी घर की लक्ष्मी है , तो Girlfriend कला धन है 

जरूरी ज्ञान,
सर दर्द होने पर थोड़ी देर अपनी गर्लफ्रेंड से बात करे,
क्योकि जहर ही जहर को काट सकता है 


मै रेस्टोरेंट गया
सभी सीट पर कपल  बैठे थे
बैठने के लिए जगह ही नही थीं
मैंने फोन कान पे लगा के जोर से बोला
भाई जल्दी आ यहीं पर है ,,
दूसरे के साथ बेठी हैं तु जल्दी आ बस
9 लड़कियां उठ कर भाग गयी


पहला दोस्त दूसरे दोस्त से : यार मुझे और मेरी बीबी को तमिल सीखनी है
दूसरा दोस्त : पर तुम दोनों को आखिर तमिल सीखनी क्यों है
पहला दोस्त : यार हम दोनों ने एक तमिल बच्चा गोद लिया है, तो हम सोच  रहे है की  उसके बोलना सीखने से पहले हम तमिल सीख ले 


लड़के वाले : हमें लड़की पसंद है शादी कब करे ?
लड़की वाले : अभी हमारी लड़की पढ़ रही है ,
लड़का : तो मैं कोनसा छोटा बच्चा हूँ जो इसकी किताबे फाड़ दूंगा 

50+ Hindi Funny Jokes Image Download 


पति आज बाहर खाना खाएंगे,
पत्नी : ठीक है मैं दो मिनट में त्यार हो कर आती हूँ,
पति : ठीक है में बहार चटाई बिछाता हूँ 

बीबी को थपड मारकर पति बोला,
इंसान उसे ही मारता है जिससे वह प्यार करता है,
तो पत्नी दो थपड चार लाते और पंद्रह मुक्के मारने के बाद बोली,
आपको क्या लगता है मैं आपसे प्यार नहीं करती




मैंने मोटरसाइकिल से अपने घर जाते समय एक Black label की बोतल ख़रीदी।
मोटरसाइकिल स्टार्ट की और घर की ओर चल पड़ा।
फिर मेरे दिमाग ने काम किया,
सोचा अगर कहीं रास्ते में मैं गिर गया तो बोतल टूट जायेगी तो घर पर जाकर मैं क्या पियूगां।
इसलिए मैंने पूरी बोतल वहीं गटक ली।
आपकोे यकीन नहीं होगा मेरा निर्णय बिलकुल सही था, मैं रास्ते में चार बार गिरा..!!!!!

Latest Hindi Jokes Collection

चिंटू डॉक्टर से : डॉक्टर साहब मुझे दो साल पहले बुखार आया था,
डॉक्टर : तो अब यहाँ क्यों आये हो,



चिंटू : तो अपने दवाई देते समय नहाने को मना किया था, मैं यहाँ से गुज़र रहा था तो सोचा पूछता चालू की अब नहा लू या नहीं 
Previous Post Next Post